सलमान सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, प्रेमी नहीं -लूलिया

एंटरटेनमेंट डेस्क,

एक ओर तो ये खबरें आ रही हैं कि सलमान खान चुपके से अपनी कथित गर्लफ्रैंड लूलिया वंतूर से शादी कर चुके हैं। दूसरी ओर खुद लूलिया का कहना है कि वे दोनों सिर्फ और सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में लूलिया ने कहा,”  दोस्त का मतलब सिर्फ दोस्त है, प्रेमी नहीं। सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा जो कुछ भी है या कहा जा रहा है वो सिर्फ अटकलें हैं।” लूलिया ने कहा, “सबकुछ तय समय पर होता है ना उससे पहले ना उसके बाद।”

लूलिया चाहे जो कुछ कहें,मगर अब तक की स्थिति पर यदि नज़र डालें, तो वे लंबे समय से सलमान और उनके परिवार से बहुत करीब हैं। सलमान भी इशारों में कई बार कह चुके हैं कि उन्हें एक ऐसी लड़की की तलाश है जो घर परिवार के महत्व को समझती हो। सलमान ने यह भी कहा था कि अब देश में देसी लड़किया कम विदेशी ज्यादा हैं और इसलिए वो विदेश में देसी लड़की ढूंढ रहे हैं।

उधर मीडिया में फैली तमाम अटकलों के चलते पिता सलीम खान ने मज़ाक करते हुए कह दिया था कि सलमान की शादी कब होगी वो भगवान भी नहीं जानते। अब लूलिया ने भले ही यह बयान देकर अपने और सलमान के रिश्ते को दोस्ती का नाम दे दिया हो लेकिन सलमान खान के करीबी दोस्तों का कहना है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। लूलिया ने भी तो इंटरव्यू में यह इशारा किया है कि ‘सबकुछ सही समय पर होता है’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.