16 नवम्बर को होगी सलमान खान के काले हिरण शिकार मामले की सुनवाई

salman-khans-black-deer-hunting-case-hearing-on-november-16
एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com
बॉलीवुड में जाने माने सलमान खान के काले हिरण शिकार के मामले में एक बार फिर से बहस शुरू हो गई है। खबरों के मुताबिक, समय की कमी के चलते ये बहस अगली तारीख़ तक के लिए टाल दी गई। अब गुरुवार को इस केस पर फिर से कोर्ट में बहस होगी। आप को बता दे कि सलमान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के लिए दो अर्जियां दी गई थीं, जिसपर 16 को सुनवाई होगी।
इस केस में सलमान खान के साथ सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था। इन पर भी आरोप है कि इन्होंने सलमान को शिकार करने के लिए उकसाया था। बुधवार को इस केस में प्रॉसिक्यूशन की ओर से पब्लिक प्रासीक्यूटर भवानी सिंह भाटी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री की मौजूदगी में बहस शुरू की। इस केस को एक बार फिर से परखा गया। भवानीसिंह ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में कोर्ट को जानकारी दी।
कोर्ट में कहा गया कि इस केस की चश्मदीद⁠⁠⁠⁠ पूनमचंद का बयान सलमान खान के सामने हुआ था और उन्होंने सलमान को शिकार करते समय काफी नजदीक से देखा था। कोर्ट में इस बहस के दौरान सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत और सैफ, तब्बू और सोनाली के वकील केके व्यास मौजूद थे। मामले में बहस जारी है और समय की समाप्ति के कारण इसे वहीं रोक दिया गया।
आप को बताते चलें कि सलमान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के खिलाफ दो अर्जियां भी दायर की गई हैं, जिसपर सुनवाई होना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.