प्रियंका को मांगनी पड़ी माफ़ी, टीशर्ट पर लिखे शब्दों से सोशल मीडिया पर हुआ बवाल

शिखा पाण्डेय,

‘कोंडे नास्ट ट्रैवलर’ मैगजीन के कवर पेज पर छपी हुई अपनी तस्वीर पर तमाम आलोचनाओं के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उसके लिए माफ़ी मांगी है। उन्होंने कहा है कि यदि टी शर्ट पर लिखे शब्दों से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो उसके लिए वो क्षमा चाहती हैं।

जानें पूरा मामला-

दरअसल ‘कोंडे नास्ट ट्रैवलर’ नमक मैगजीन के कवर पेज छपी एक तस्वीर में प्रियंका ने एक सफ़ेद रंग की  टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर ‘रिफ्यूजी’ (शरणार्थी), ‘इमिग्रेंट’ (प्रवासी), ‘आउटसाइडर’ (बाहरी), ‘ट्रैवलर’ (यात्री) जैसे शब्द एक के बाद एक लिखे हैं और ‘ट्रेवलर’ को छोड़कर बाकी तीनों शब्दों के उपर लाल लकीर खींचकर उन्हें काटा गया है, जिससे यह संदेश जाता कि प्रियंका एक ‘ट्रैवलर’ हैं। इन शब्दों पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी। सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने अपना विरोध जताया है।

इस संदर्भ में प्रियंका ने एक हाल ही में एक इंटरव्‍यू में कहा, “टी-शर्ट पर लिखे शब्दों का गलत अर्थ निकाला गया है। मेरा इरादा किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं था। मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं, जिनकी भावनाएं आहत हुईं हैं।” वहीं मैगजीन ने पहले ही इस बात को साफ कर दिया था कि वह इन शब्दों के जरिए विदेशियों को संदेश देना चाहते थे।

गौरतलब है कि प्रियंका इन दिनों अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिकों’ के अगले सीजन की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वे एक एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। फिलहाल उन्‍होंने अभी कोई भी बॉलीवुड फिल्‍म साइन नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.