PM मोदी आ सकते हैं 11 सितंबर को मथुरा, CM योगी कल दौरा करेंगे

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 सितंबर को मथुरा आ सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार संभावना है कि 11 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मथुरा के पशुधन मेले में शामिल हो सकते हैं। वह यहां पशुओं की बीमारियों की रोकथाम और पॉलिथीन खाने वाले पशुओं के ऑपरेशन के अभियान का शुभारंभ करेंगे। पीएम मोदी के दोरे से पहले 4 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम की जानकारी लेने मथुरा जा रहे हैं।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी पं। दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय एवं गो अनुसंधान संस्थान में आयोजित पशुधन मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं। इसका आयोजन पशुधन विभाग द्वारा किया जा रहा है। इससे पहले लखनऊ में पशुधन विभाग की बैठक हुई, जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई गई। इसमें आगरा, अलीगढ़ और आसपास के मंडलों के पशुधन अधिकारियों को उनके कार्यक्रम से लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन और पशुधन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों पर चर्चा करेंगे। इसमें आसपास के मंडलों के भी पशुधन अधिकारी शामिल होंगे। वह यहां पशुओं की बीमारियों की रोकथाम और पॉलिथीन खाने वाले पशुशों के ऑपरेशन के अभियान का शुभारंभ करेंगे। इसे लेकर सोमवार को भी प्रयोगात्मक तौर पर वेटरनरी में एक गाय का सफल ऑपरेशन कर उसके पेट से भारी मात्रा में पॉलिथीन निकाली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.