अमरनाथ अटैक मामले में PDP विधायक का ड्राइवर गिरफ़्तार

विकास कुमार तिवारी । Navpravah.com

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि यह महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी के विधायक एजाज अहमद मीर का ड्राइवर है और उसका नाम तौसीफ अहमद है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसे अमरनाथ जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले से तार जुड़े होने के अंदेशे में गिरफ्तार किया है। बता दें कि तौसीफ अहमद पुलवामा का रहनेवाला है। 7 महीने पहले ड्राइवर तौसीफ अहमद को जम्मू-कश्मीर पुलिस के सिक्यॉरिटी विंग से हटाकर एमएलए के ड्राइवर के रूप में तैनात किया गया था। साथ ही हमले में कथित रूप से शामिल होने के लिए दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) भी तैयार की गई है।

गौरतलब है कि इसी हफ्ते के सोमवार 10 जुलाई को अमरनाथ यात्रियों को निशाना बनाकर आतंकियों ने अनंतनाग के बाटेंगू में श्रद्धालुओं की एक प्राइवेट बस पर हमला कर दिया था। जिसमें 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी जबकि 21 घायल हुए थे। दक्षिणी कश्मीर के आईजीपी मुनीर खान ने कहा कि तौसीफ के आतंकवादियों से लिंक्स सामने आए हैं और उससे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले की जांच के लिए 6 सदस्यीय स्पेशल टीम भी तैयार कर जांच लगाई गई है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.