दिल्ली के मैडम तुसाद में जस्टिन बीबर का भी लगेगा मोम का पुतला 

एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com
राजधानी के लोग अब अपने फेवरेट कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर की वैक्‍स स्‍टेच्‍यू से रूबरू हो सकेंगे। दिल्ली में एक दिसम्बर से मैडम तुसाद म्यूज़ियम खुलने जा रहा है। इसमें खेल, राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक की सभी जाने माने हस्त‍ियों के मोम के पुतले लगाए जाएंगे। शनिवार को दिल्ली के ग्रब फ़ेस्टिवल में मैडम तुसाद म्यूजियम ने मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के मोम के पुतले को पेश किया। इससे पहले मधुबाला, आशा भोंसले, कपिल देव और मिल्खा सिंह के वैक्स फिगर म्‍यूजियम में लगाए जा चुके हैं।
मर्लिन इंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक एवं महाप्रबंधक अंशुल जैन ने बताया कि इस साल 1 दिसंबर को दिल्ली की हेरिटेज रीगल सिनेमा बिल्डिंग में संग्रहालय पब्लिक के लिए खुलेगा। वहां लोग अपने पसंदीदा सितारों के मोम के बुतों के साथ सेल्फ़ी ले सकेंगे। संग्रहालय सुबह 10 बजे से शाम 7:30 बजे तक खुला रहेगा। इसमें प्रवेश के लिए टिकट की कीमत 960 रुपये निर्धारित की गई है। वहीं बच्चों के लिए टिकट 760 रुपये है।
आप को बता दें, जस्टिन बीबर की भारत में लोकप्रियता को देखते हुए मैडम तुसाद म्यूजियम ने उनका मोम का पुतला भी अपनी प्रदर्शनी में शामिल कर लिया है। दिल्ली में चल रहें ग्रब फ़ेस्टिवल में जस्टिन बीबर के साथ रितिक रोशन का मोम का पुतला भी लगाया गया है।
बता दें कि कैनेडियन मूल के जस्टिन बीबर मात्र 23 साल की उम्र में अपनी गायकी से दुनिया भर में करोड़ों फैन बना चूका है। भारत में भी बीबर के फैंस कि कोई कमी नहीं है। इसी साल मई में बीबर मुंबई में शो करने आये थे। यह भारत में उनका पहला शो था। उनके शो के टिकट्स हजारों में बि‍के थे। जस्टिन ने इस शो के 100 करोड़ रु. तक चार्ज किया था।
इन 50 वैक्स स्‍टेच्‍यू में 40 प्रतिशत इंटरनेशनल और 60 प्रतिशत इंडियन होंगी। इंटरनेशनल वैक्स फिगर में म्यूजिक जोन में होंगे जेनिफर लोपेज, जस्टिन बीबर, लेडी गागा, माइकल जैकसन। हॉलीवुड से होंगे किम कर्दाशियन, लियोनार्डो दे कैप्रियो, एंजिला जोली, टॉम क्रूज़, स्कारलेट जॉनसन। स्पोर्ट्स से डेविड बेखम, रोनाल्डो लियोनेल मेस्सी, बेयॉन्स। इंडियन वैक्स फिगर में बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, करीना कपूर, अनिल कपूर, रितिक रोशन, माधुरी दीक्षित, मधुबाला, रणबीर कपूर और सलमान खान होंगे। लीडर जोन में पीएम नरेंद्र मोदी, महात्मा गांधी, एपीजे अब्दुल कलाम जैसे कई दिग्गज शख्सियत के पुतले होंगे। म्यूजिक जोन में आशा भोंसले, श्रेया घोषाल, सोनू निगम और स्पोर्ट जोन में कपिल देव, मिल्खा सिंह, सचिन तेंदुलकर और मेरी कॉम होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.