एकतरफा प्यार में सरेआम लड़की ने किया ऐसा कांड, लड़का हुआ लहूलुहान

क्राइम डेस्क. यह घटना उत्तर प्रदेश की है. जहां एक लड़की ने एक लड़के का चेहरा ही खराब कर दिया. लड़की उस लड़के को प्यार करती थी. लेकिन लड़का उससे बात नहीं करता था. प्यार एकतरफा था. जिसके चलते लड़की ने उस लड़के को धमकाया और कहा की अपने चेहरे पर घमंड मत करो नहीं तो तेर चेहरा ही दूगी.

यह कहकर कॉलेज की एक लड़की ने एकतरफा प्यार में एक लड़के के चेहरे पर ब्लेड चला द‍िया. बीच सड़क पर सरेआम हुए लड़की के हमले में लड़का लहूलुहान हो गया. यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के बरेली की है.

उत्तर प्रदेश में बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में प्रेम संबंध के चलते एक छात्रा ने अपने प्रेमी छात्र को ब्लेड से सरेआम सड़क पर लहूलुहान कर दिया. बताया जा रहा है क‍ि छात्र-छात्रा एक ही इंटर कॉलेज में साथ पढ़ते हैं. छात्रा एकतरफा प्यार करती है तो वहीं छात्र लड़की में और उसके प्यार कोई भी दिलचस्पी नहीं रखता है. लड़का पढ़ना चाहता है लड़की उस पर बार-बार शादी करने का दबाव बना रही है.

जब लड़के ने लड़की को पढ़ाई के चलते प्यार करने से मना कर किया जिसके चलते लड़की ने लड़के को सरेआम ब्लेड से चेहरे पर घाव बना दिए. इस वजह से लड़का लहूलुहान हो गया. लड़की, लड़के को देख कर मौके पर बेहोश हो गई.

इस लड़की का कहना अगर लड़का अपने आप को इतना स्मार्ट समझता है तो मैं इसको स्मार्ट रखूंगी ही नहीं. इस नीयत से लड़की ने लड़की के चेहरे पर ब्लेड से घाव कर दिया. अब लड़का बोलने की हालत में नहीं है. लड़के को गहरे ब्लेड के निशान लगे हैं.

इस बारे में एसपी ग्रामीण डॉ. संसार स‍िंह ने कहा क‍ि पुलिस को मीडिया से इस घटना की जानकारी मिली है. लड़के-लड़की दोनों नाबालिग हैं और परिवार बदनामी और उनके भविष्य को देख कर संकोच के साथ श‍िकायत देने की बात तो कर रहा है लेक‍िन अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की है.

जानकारी के बाद अब पुलिस उनके परिवार के लोगो से इसके बारे में पूछताछ की.लड़का अभी बोलने की हालत में नहीं है. उसका इलाज चल रहा है. लड़के के चेहरे पर काफी गहरे निसान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.