‌‍‌गुरूग्राम : बदमाशों ने जबरन एक मुस्लिम युवक की कटवा दी ढाड़ी

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

गुरुग्राम में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट करने का एक मामला सामने आया ह, पीड़ित जब शिकायत लेकर  थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन मामला सुर्खियों में आ जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

गुरुग्राम के सेक्टर 37 के  कुछ असामाजिक तत्वों ने जफरुद्दीन नामक युवक को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी करने लगे, उसकी दाढ़ी देखकर कर उस पर टिप्पणी करने लगे, फि  वे बदमाश युवक को एक नाई की दुकान में ले गए और उसे जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिये जोर दिया।

नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना कर दिया, इसके बाद उन असामाजिक तत्वों ने नाई और उस युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी,  उन गुंडों ने जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध दिया और फिर नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी।

जफरूद्दीन गुरूग्राम सेक्टर 29 में होटल चलाता है। 31 जुलाई की शाम 6 बजे वह अपने दोस्त इब्राहिम के साथ गुरूग्राम खांडसा मंडी में सब्जी लेने गया था। तभी यह घटना हुई।

पीड़ित युवक जफरुद्दीन मेवात के गांव बादली का रहने वाला है। इस घटना को लेकर पीड़ित और उसके परिवार वाले काफी निराश है,. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.