Breakup के दर्द से उबरने के लड़कियां करती हैं ये काम, जिसे देखकर पार्टनर को हो जलन

लाइफस्टाइल डेस्क। बॉयफ्रेंड के Breakup के बाद लड़कियां बेहद तनाव में आ जाती है। जिसके बाद Breakup से बाहर आने के लिए कई तरह के रास्ते अपनाती है। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि Breakup के दर्द से उबरने के लिए लड़कियां क्या-क्या करतीं है। बेशक लड़कियां इस गम से उबरने के लिए लडक़ों की तरह शराब न पीती हों लेकिन इनके तरीके जानकर आप भी लड़कियों की तारीफ करना शुरु कर देने वाले है।

दिल टूटने के गम से उबरने के लिए लड़कियां अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग करना पसंद करती हैं। अपनी पसंद की चीजें खरीदने से उनका स्ट्रेस कम हो जाती है। कुछ लड़कियां तो इस गम से उबरने के लिए स्पा, पार्लर और जिम में भी अपना टाइम स्पेंड करती हैं। अपने पार्टनर को जैलेस फील करवाने के लिए लड़कियां खुद पर ध्यान देती हैं।

इसके अलावा लड़कियां सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती है, ताकि उनका पार्टनर यह देखकर जैलेस फील करें। पार्टनर को जलाने के लिए लड़कियां सोशल एक्टिविटी बढ़ा देती हैं। अपने पार्टनर से Breakup होने के बाद लड़कियां अपने लिए पति की तलाश करने लगती हैं। वह जानना चाहती हैं कि आखिर वहां कौन है जो उसे पूरी तरह समझेगा और वाकई में ऐसा कोई है भी या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.