शुरू हो गई राम रहीम पर फिल्म की शूटिंग, टाइटल सॉन्ग है ‘बेवफा आइटम’

 कोमल झा| Navpravah.com
डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख गुरुमीत राम रहीम के पूरे कारनामों साध्‍वियों से यौन शोषण तक बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश की जा रही है. साध्‍वियों से यौन शोषण का दोषी पाए जाने के बाद राम रहीम को तो फिलहाल जेल में हैं और 20 साल की सजा काट रहा है, लेकिन उसकी चहेती हनीप्रीत का अब तक कोई पता नहीं लग पाया है. सूत्रों की माने तो हनीप्रीत नेपाल में है. अब राम रहीम पर फिल्म बनाई जाएँगी है, जिसमें हनीप्रीत के किरदार में राखी सावंत नजर आएंगी. फिल्म की कहानी राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियों पर आधारित होगी.
Inline image 1
राम रहीम के रॉक स्टार बनने से लेकर उसके जेल जाने तक की दिखाई जाएगी है. हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों को भी फिल्म में दिखाए जाने की उम्मीद है.
इस फिल्म में राम रहीम की हनीप्रीत की भूमिका में नजर आने वाली हैं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत. फिल्म के डायरेक्टर के मुताबिक रजा मुराद फिल्म डायरेक्टर का किरदार निभाएंगे. मंगलवार से बाहरी दिल्ली इलाके में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. राम रहीम और हनीप्रीत पर एक गाना भी फिल्माया जा रहा है. गाने में राम रहीम हनीप्रीत को “बेवफ़ा आइटम” कहकर बुलाता है.
Inline image 2
 राखी ने बताया कि राम रहीम उन्हें सिरसा लेकर गए. वह डेरा के अंदर बने गुफा में भी ले जा चुके हैं. बाबा ने अपने जन्मदिन पर उन्हें डेरा बुलाया था. वहां बाबा से मेरी नजदीकी देख कर हनीप्रीत डर गई थी, उसे लगा कहीं मैं उसकी सौतन न बन जाऊं.
राखी ने बताया कि बाबा पर बन रही फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. उन्होंने बताया कि हनीप्रीत का नाम लेकर उनके पास फोन आया था. वह कह रही थी कि आप मेरी दोस्त हो फिर क्यों फिल्म बना रही हो. राखी ने बताया कि फिल्म में राम रहीम जेल में चक्की पिस रहा है. फिल्म की कहानी में हनीप्रीत की मौत हो जाती है. राखी ने बताया कि बाबा पर बन रही फिल्म दिसंबर-जनवरी तक तैयार हो जाएगी. उन्होंने बताया कि हनीप्रीत खूबसूरत है, लेकिन मैं उससे ज्यादा खूबसूरत हूं.
राखी ने बताया कि फिल्म के लिए फाइनेंसर का इंतजार हो रहा है. राखी ने बताया कि अभी दिल्ली में फिल्म की जो शूटिंग हुई उसमें ऐसा सीन शूट किया कि बाबा जेल में चक्की पीस रहे हैं. हनीप्रीत के सपने देख रहे हैं. बाबा के पैसों पर हनीप्रीत ऐश कर रही है.
फिल्म के निर्माता कोई और नहीं राखी सावंत के बड़े भाई राकेश सावंत हैं. उन्होंने कहा, टीवी पर राम रहीम के किस्से देखकर उन्हें इस विषय पर फिल्म बनाने का आइडिया आया. राखी सावंत के मुताबिक राम रहीम के जीवन पर बन रही यह फिल्म कॉमेडी के रूप में होगी और क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करेगी. राम रहीम के राज अभी भी कई पर्दों के पीछे हैं. वही पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रही है जिससे डेरा के वह तमाम रहस्य सामने आ सकें जिन पर अभी भी धूल पड़ी हुई है. फिलहाल राम रहीम और हनीप्रीत के किस्से एक अलग अंदाज में सामने आने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.