भारत-पाक मैच को लेकर यह क्या बोल गए सिद्धू!

क्रिसमस विरोधियों पर गरजे सिद्धू

कोमल झा| Navpravah.com

भारत-पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के लिए रविवार खेले जा रहे मैच के लिए शुभकामनाएं देते हुए हमारे चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को हराना पवित्र गंगा नदी में स्नान करने जैसा है। पाकिस्तानी को हराना हमारे लिए गर्व की बात होगी। सिद्ध ने एएनआई से बातचीत में कहा, “जहां देश की साख का सवाल होता है, वहां अगर पाकिस्तान से मैच जीत जाओ तो ऐसा समझो, गंगा नहा लिए, सारे पाप धुल गए।” मेरी शुभकामनाएं भारतीय टीम के साथ है। यह हमारे के लिए बहुत गर्व की बात होगी अगर हम पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीत जाते हैं।

sidhu

भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे मुकाबले को लेकर न सिर्फ भारत और पाकिस्तान बल्कि पूरी दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक टीवी पर नजरें लगाए रहते हैं। एजबेस्टन में पाकिस्तान और भारत आमने-सामने है। इस मुकाबले का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। दोनों देशों के बीच कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है। चैंपियंस ट्रॉफी के इतिहास में भले ही पाकिस्तान 3 में से 2 बार भारत को मात दे चुका है लेकिन ये बात भी भूली नहीं जा सकती कि पड़ोसी मुल्क टूर्नामेंट जीतना तो दूर कभी इसके फाइनल तक में भी नहीं पहुंच सका है।

भारत और पाकिस्तान के बीच हाल ही में हुए मुकाबलों को देखा जाए तो दोनों दिग्गज टीमों में भारत का पलड़ा भारी रहा है। यह भारत के लिए पॉजिटिव फैक्टर है। भारत और पाक के बीच खेले जाने वाला हाई वोल्टेज मुकाबला शुरू हो गया है। पाकिस्तान ने टॉस जीतते हुए फिल्डिंग करने का फैसला लिया है। टीम इंडिया की ओर से ओपनिंग के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन मैदान में है। हालांकि बारिश मैच में खलल डाल सकती है। इस मैच का इंतजार दोनों मुल्कों के फैंस को बेसब्री से है लेकिन अगर इसके चलते मैच के ओवरों में कटौती भी हुई तो इस मुकाबले का रोमांच जरूर कुछ कम हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.