बीजेपी नेता संबित पात्रा का आरोप, CAA के विरोध में हिन्दुओं को गाली दे रही कांग्रेस

नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर एक गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कुछ राजनीतिक पार्टियां CAA और NPR को लेकर देश में भ्रम का माहौल बना रही हैं। उन्होंने साफ तौर पर आरोप लगाया कि इसमें सबसे ज्यादा कांग्रेस पार्टी का हाथ है। इस प्रोटेस्ट की आड़ पर उन्होंने हिन्दुओं को गाली देने का काम किया है।

कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण के बयान का हवाला देते हुए पात्रा ने कहा कि इसका एक ही निचोड़ है कि कांग्रेस मुसलमानों से पूछकर ही सरकार बनाती है, किसी और धर्म के लोगों को ध्यान में रखकर नहीं। अशोक चव्हाण ने कहा ता कि हमने मुसलमान भाईयों के कहने पर महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार बनाई है। मुस्लिमों का कहना था कि बीजेपी हमारी सबसे बड़ी दुश्मन है, इसलिए हमने शिवसेना के साथ सरकार बनाई।

संबित पात्रा ने अकबरुद्दीन औवेसी के बयान पर हमला करते हुए कहा कि कल उसने कहा कि मुसलमानों ने 800 वर्ष तक इस मुल्क में हुक्मरानी और जांबाजी की है। मेरे आबा और जात ने इस मुल्क को कुतुबमीनार, 4 मिनार, जामा मस्जिद दिया है। लाल किला भी मेरे आबा और दादा ने बनाया, तेरे बाप ने क्या बनाया है? ये सवाल किससे था? भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हमारे दादा-परदादा ने इसे देश को सहिष्णु, विराट, क्षमतावान, गरीमावान बनाया और आप लोग ऐसी भाषा का उपयोग करते हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि 11 जुलाई 2018 को कांग्रेस ने साफ कहा कि हां कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है। 9 जुलाई 2018 को कांग्रेस के जेड ए खान कहते हैं कि देश के हर जिले में सरिया कोर्ट की वकालत होनी चाहिए। 17 मई 2017 यूथ कांग्रेस के एक नेता केरल में गाय की हत्या करते हैं और सार्वजनिक रूप से गौ मांस की भक्षण करते हैं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा 2016-17 में राहुल गांधी जेएनयू जाते हैं और वहां देश विरोधी नारे लगते हैं। 2008 में समझौता एक्सप्रेस विस्फोट में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने हिंदू आंतकवाद पर उंगली उठाई। 2006 में मनमोहन सिंह ने कहा कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। 2004 में सोनिया जी ने कांची कामकोटि के शंकराचार्य को गिरफ्तार कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.