जयललिता की करीबी शशिकला पुष्‍पा के वकील पर हुआ हमला

आँचल जायसवाल,

जयललिता की मृत्‍यु के विषय पर जांच की मांग करने वाली अन्‍नाद्रमुक की निष्‍कासित नेता शशिकला पुष्‍पा के वकील पर पार्टी ऑफिस के बाहर हमला किया गया।

AIADMK ऑफिस के बाहर तब अफरा-तफरी मच गयी, जब शशिकला के वकील पर हमला किया गया है। यह हमला उस वक्‍त हुआ जब शशिकला पुष्‍पा पार्टी ऑफिस में जनरल सेक्रेट्री पद के लिए नामांकन भरने आई थीं। हमले के बाद अन्‍नाद्रमुक ऑफिस के बाहर अफरा-तफरी का माहौल उत्‍पन्‍न हो गया।

उल्‍लेखनीय है कि शशिकला पुष्‍पा ने जयललिता की मौत की जांच सीबीआई या सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से कराने की मांग संबंधी याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है।

उन्‍होंने सरकार से भी जयललिता के मेडिकल कंडीशन और उपचार के विवरणों को सार्वजनिक करने की मांग की है। पुष्‍पा का कहना है कि जयललिता का निधन संदेहास्‍पद परिस्‍थतियों में हुआ है, ऐसा इसलिए क्‍योंकि उनके बीमार होने से लेकर मृत्‍यु तक की सभी सूचनाओं को गोपनीय रखा गया। यहाँ तक कि बीमारी के दौरान किसी को भी उनके पास नहीं जाने दिया गया।

शशिकला पुष्‍पा ने संसद को कुछ समय पहले सूचित किया कि चेन्‍नई में एक अन्‍नाद्रमुक नेता ने उनको थप्‍पड़ मारा, इसके साथ ही बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी है। जिसके बाद एक अगस्‍त को उनको पार्टी से निकाल दिया गया। लेकिन उसके बाद उन्‍होंने संसद सदस्‍यता से इस्‍तीफा देने से मना कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.