बांग्लादेश की जीत पर अमिताभ बच्चन को ट्वीट करना पड़ा महंगा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
बेहद रोमांचक और तनावपूर्ण मुकाबले में तमीम इकबाल के बाद महमुदुल्लाह द्वारा 18 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की मदद से खेली गई 43 रनों की पारी के दम निदास ट्रॉफी के त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के आखिरी नॉकआउट मुकाबले में मेजबान श्रीलंका को दो विकेट से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है।
बांग्लादेश ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 159 पर सीमित कर दिया और फिर आखिरी ओवर के रोमांच को पार करते हुए इस लक्ष्य को एक गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया है।
यूं तो बांग्लादेश की जीत की हर कोई सराहना कर रहा है, लेकिन बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने जिस तरह का बर्ताव का किया उसकी भी आलोचना हो रही है।
मैच के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बांग्लादेश को जीत की बधाई दी, बिग बी ने लिखा, शानदार जीत, बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, फाइनल में पहुंचने पर बांग्लादेश को बधाई, सम्मान।
अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। लोगों ने बांग्लादेश की तारीफ करने पर अमिताभ से कहा कि जिस तरह से इस टीम के खिलाड़ियों ने बर्ताव किया। आप ऐसी टीम का सपोर्ट कैसे कर सकते हैं।
श्रीलंका-बांग्लादेश के बीच हुए इस मैच में कई नाटकीय मोड़ देखने को मिले। आखिरी ओवर में बांग्लादेश को 12 रनों की दरकार थी। इसुरु उदाना ने आखिरी ओवर की पहली गेंद मुस्ताफीजुर रहमान को फेंकी लेकिन इस बाउंसर को रहमान खाली खेल गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.