नहीं रिलीज़ हो पायेगी ‘ऐ दिल है मुश्किल’

एंटरटेनमेंट डेस्क
निर्देशक जौहर व उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की डगमग नैया डूबती नज़र आ रहे है। सिनेमा ओनर्स और एक्सिहिबिटर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया ने आज घोषणा की है कि वे पाकिस्तानी अभिनेताओं वाली फिल्मों को अपने थिएटर्स में नहीं लगाएंगे। यह प्रतिबंध गुजरात, गोआ, कर्नाटक और महाराष्ट्र के सभी सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में लागू किया जाएगा।समिति के अध्यक्ष नितिन दातार ने कहा कि वह फवाद खान स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को अपने थिएटर्स में जगह नहीं देंगे। दातार ने बताया,” हमने पाकिस्तानी अभिनेताओं, टेक्निशियन्स और बाकियों को बैन करने का फैसला किया है, क्योंकि पाकिस्तान ने हमारा कंटेंटे बैन कर दिया है। बता दें कि भारतीय मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स असोसिएशन ने पहले ही पाकिस्तानी अभिनेताओं और टेक्नीशियन्स को भारतीय प्रोजेक्ट्स से बैन करने का फैसला किया था।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा व फ़वाद खान स्टारर यह फिल्म 28 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। करण जौहर निर्देशित इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान और माहिरा खान निर्देशित फिल्म रईस भी इसी फेहरिस्त में आ रही है। दातार के मुताबिक उसे भी थिएटर्स में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

उरी हमले के बाद दातार ने पहले ही यह बात कही थी कि वह जनता की भावनाओं को ध्यान में रखकर कोई भी फैसला लेंगे और देश भर से आ रही प्रतिक्रियाओं के बाद अंततः उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को पूर्णतः बैन करने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.