शीना बोरा के रहस्यमयी मौत मामले में पुलिस को परिवार के ही एक करीबी पर शक

न्यूज़ डेस्क@नवप्रवाह.कॉम,

शीना बोरा के रहस्यमयी मौत की तमाम वजह परत दर परत साफ होती नज़र आ रही है। पुलिस को शक है कि इस मामले में एक चौथा व्यक्ति भी शामिल है। शक परिवार के ही एक करीबी पर है। शीना के भाई मिखाइल पर भी सवाल उठ रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो मिखाइल ने ही शीना की हत्या के बाद उसकी ओर से उसकी कंपनी को उसका इस्तीफा भेजा था। संजीव खन्ना ने भी आशंका जताई है कि हत्या के दौरान जिस होटल में वह ठहरा था, उसमें मिखाइल भी रुका हो सकता है।

मामले की पड़ताल कर रही मुम्बई पुलिस से पूछताछ के दौरान मिखाइल ने कबूला कि इंद्राणी के कहने पर उसने कई दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी किए थे। यही नहीं शीना से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी उसने इंद्राणी को दी थीं। पुलिस को मिखाइल ने स्पष्ट किया कि ये सारे काम कराने के बाद इंद्राणी ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया था।

लेकिन सूत्रों का कहना है कि मिखाइल पूछताछ में अपना बयान लगातार बदल भी रहा है। 20 से 24 अप्रैल 2012 तक वह इन्द्राणी के संपर्क में था उसने यह तो बताया लेकिन यह नहीं बताया कि वह किस जगह था।

उधर मिखाइल को लेकर इंद्राणी के दूसरे पति और इस मामले में गिरफ्तार संजीव खन्ना ने भी आशंका जताई है कि उसके होटल में ठहरने वाला शख्स हो सकता है मिखाइल ही हो। 22 अप्रैल से 24 अप्रैल के बीच जिस होटल में संजीव खन्ना रुका था उसी होटल में एक और शख़्स भी रुका था लेकिन इंद्राणी ने उसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं दी थी।

पड़ताल के दौरान यह बात भी सामने आई है कि शीना के कत्ल के बाद उसके खाते से एक बड़ी राशि ऑनलाइन ट्रांसफर की गई। कई लोगों को खुद मिखाइल ने बताया था कि शीना अमेरिका चली गई है।

पुलिस को शीना के मकान मालिक ने जानकारी दी है कि शीना के गायब हो जाने के बाद उसका घर खाली कर वहां से सामान ले जाने वाले शख्स ने खुद को उसका रिश्तेदार बताया था। साथ में शीना का एनओसी भी उन्हें सौंपा था।

जल्दी ही एक और गुत्थी तब सुलझ जाएगी जब पुलिस संजीव खन्ना सहित मिखाइल और राहुल को शीना के मकान मालिक के सामने पेश करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.