मेरा भी हुआ है शारीरिक शोषण- कंगना रनौत

AmitDwivedi@Navpravah.com

बॉलीवुड में अपनी ख़ास जगह बनाने के लिए किस हद तक परेशानी झेलनी पड़ती है, यह अभिनेत्री कंगना रनौत के खुलासे से पता लगाया जा सकता है. कंगना ने अपने शारीरिक शोषण की बात कह कर सबको चौंका दिया. साथ यह भी स्पष्ट कर दिया कि फिल्म इंडस्ट्री में फ्री में कोई लांच नहीं होता.

क्वीन और तनु वेड्स मनु जैसी बेहतरीन फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने संघर्ष के दिनों की बात कह कर सबको चौंका दिया. एक कार्यक्रम में पहुंची कंगना ने कहा कि जिन दिनों वे फिल्मों के लिए संघर्ष कर रही थी, उस समय उनका मेंटर ही उनका शारीरिक शोषण करता था.

कंगना ने कहा कि ‘उस समय ऐसा महसूस होता था कि मैं बुरी तरह से फंस चुकी हूँ क्योंकि जिस व्यक्ति को मैं अपना मेंटर मानती थी, वही मेरा शोषण करता था. हालाँकि उस व्यक्ति का नाम कंगना ने नहीं लिया.

कंगना ने संघर्ष की दास्ताँ याद करते हुए बताया कि वह इंसान मुझपर दबाव डालता था और जब मैं विरोध करती थी तो मुझे मारता भी था. उस समय तो ऐसा लगाने लगा था जैसे दुनिया ऐसी ही है. और मैं बहुत परेशान हो गई थी. कंगना ने आगे कहा कि एक बार तो विरोध करते समय उस व्यक्ति ने मुझे इतना पीटा कि मेरे सिर से खून निकलने लगा, गुस्से में मैंने भी अपने सैंडिल से उसके सिर पर मारा. और बचाव करते हुआ बहार निकली और पास के ही पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज़ कराया.

कंगना ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां आपकी कोई मदद नहीं करता, बस लोग मौके की फ़िराक में रहते हैं और जैसे ही मिलता है वो फायदा उठा लेते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.