‘टाईगर श्रॉफ’ बॉलीवुड के नए सीरियल किसर

Entertainment desk
बागी फ़िल्म का पहला सीन, छरहरी काया को काले रंग के बनियाइन से ढके टाइगर श्रॉफ और नाभि के ऊपर तक अपनी शार्ट शर्ट को गाँठ मारकर पहनी श्रद्धा कपूर। टाइगर श्रद्धा को अपनी बाहों में लेते हैं और बरसते पानी में अद्भुत रोमांटिक माहौल बनाते हुए एक डीप किस करते हैं। ऐसी अफवाहें बॉलीवुड के गलियारों में 1-2 दिनों से सुनाई दे रहीं हैं।
बागी में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की शानदार अंडरस्टैंडिंग की अटकलों पर डायरेक्टर शब्बीर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है। शब्बीर ने कहा है कि ऑन स्क्रीन टाइगर-श्रद्धा की जोड़ी जबरदस्त है। इससे भी कहीं ज्यादा उनकी डॉयलॉग डिलीवरी और टाइमिंग है। शब्बीर कहते हैं कि “फ़िल्म पाइपलाइन में ही थी, तब ही मैंने टाइगर-श्रद्धा की केमिस्ट्री भाप ली थी। मौका फ़िल्म की स्क्रिप्ट पढने का था। लेकिन जिस अंदाज़ में वो एक दूसरे को समझा रहे थे,  वो  टाइगर- श्रद्धा के लिए अपनी स्कूल की यादों को तरोताज़ा करने वाला लम्हा बन गया।
दोनों की पढाई साथ हुई तो यह लाज़मी है कि दोनों की एक अलग प्रकार की ट्यूनिंग होगी। थाईलैंड और केरल में शूट करने के बाद शब्बीर ने कहा की ऑन द स्क्रीन दोनों एक साथ कहर ढा रहे हैं।
शूट के दौरान किसी भी अजीब पल नहीं घटने की बात करते हुए डायरेक्टर शब्बीर अहमद कहते हैं कि टाइगर-श्रद्धा एक अच्छे प्रोफेशनल हैं। शब्बीर याद करते हुए कहते हैं कि शूट में अगर एक किसी लाइन या फील को मिस कर जाता है, तो दूसरा उसकी फट से मदद कर देता। डिफिकल्ट सीन हो या रोमांटिक, एक्शन या गंभीर टाइगर-श्रद्धा एक दूसरे का हाथ पकड़ कर आगे बढ़ रहे हैं।

टाइगर का हीरोपंती में को-एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ डीप फ्रेंच किस हर किसी को याद है। अब बागी में भी श्रद्धा के किसिंग सीन, ऐसे में तो टाइगर अब सीरियल किसर बनने की राह पर निकल पड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.