छा रहा है हिमेश का ‘सुरूर’

AmitDwivedi@navpravah.com

एक बेजोड़ संगीतकार, उम्दा गायक, बेहतरीन एक्टर और बेहद सहज व्यक्तित्त्व वाले हिमेश रेशमिया आज कल फिर सुर्खियों में हैं. वजह है उनकी आगामी फिल्म ‘तेरा सुरूर’. हिमेश की इस बहुचर्चित फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

‘तेरा सुरूर’ 2007 में आई ‘आपका सुरूर’ फिल्म का सीक्वल है. टी-सीरीज और एचआर म्यूजिक लिमिटेड के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म 11 मार्च 2016 को रिलीज होगी. फिल्म में हिमेश रेश्मिया और एक्ट्रेस फराह करीमी लीड रोल में हैं. साथ ही फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, शेखर कपूर, मोनिका डोगरा, कबीर बेदी और शेरनाज पटेल जैसे सितारे भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

हिमेश रेशमिया यदि किसी फिल्म का हिस्सा हों तो दर्शकों को उस फ़िल्म के संगीत का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है और हो भी क्यों न. महज़ 16 साल की उम्र में जिस संगीतकार ने 300 से अधिक धुनें बनाई हों, छोटी सी उम्र में एक गुजराती टीवी सीरियल के संगीतकार के तौर पर अपनेे करियर की शुरुआत कर मात्र 25 साल की उम्र में ‘प्यार किया तो डरना क्या’ जैसी सुपर हिट फिल्म में संगीत दिया हो, और लगातार ऐतराज़, बॉडीगार्ड, तेरे नाम, नमस्ते लंदन, खिलाड़ी 786 जैसी बड़ी हिट फिल्मों में संगीत दिया हो, दर्शक उसके संगीत के दीवाने तो होंगे ही. जानकारी के मुताबिक़ अब तक बतौर संगीतकार हिमेश ने 120 फिल्में की हैं, जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है.

फ़िल्म के गाने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी सराहे जा रहे हैं. फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर राकेश उपाध्याय कहते हैं कि फ़िल्म को बेहतरीन बनाने में इससे जुड़े हर शख्स का अहम योगदान रहा है. मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूँ। और आशा करता हूँ कि रिलीज़ के बाद इसे जनता का खूब प्यार मिलेगा.

IMG-20160228-WA0004

अपने किरदार के विषय में बात करते हुए हिमेश ने बताया कि इस फिल्म में वे रघु की भूमिका निभा रहे हैं जो कि एक उत्तेजित,पहेलीनुमा शख़्स है. इस फ़िल्म में वे एक एक्शन हीरो की भूमिका में हैं इसलिए उनका चुस्त दुरुस्त दिखना काफी मायने रखता है. फिट शरीर के लिए हिमेश ने कड़ी मेहनत की है. मात्र इस फ़िल्म के लिए नहीं,बल्कि संगीत के बाद अगर उनका कोई दूसरा शौक है तो वो है फिटनेस. हिमेश ने इस फिटनेस के लिए डेढ़ साल कड़ी मेहनत की है और अब वे दिन में 18 घंटे काम कर सकते हैं. इस फिटनेस के लिए उन्होंने शारीरिक व्यायाम के अलावा अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.