केंद्र सरकार के विकास के एजेंडे पर जनता की मुहर -मोदी

ब्यूरो

पाँचों राज्यों में विधानसभा चुनावों के आए नतीजों व असम में भाजपा की अप्रतिम जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जनता ने केंद्र सरकार के विकास के एजेंडे पर विश्वास की मुहर लगाई है। चुनावी नतीजों के बाद प्रधानमंत्री मोदी संसदीय दल की बैठक में भाग लेने पार्टी के कार्यालय पहुंचे थे।

पीएम मोदी ने कहा कि आज के ये नतीजे भारतीय जनता पार्टी के लिए, एनडीए के लिए अत्यंत उत्साहवर्धक हैं। उन्होंने पांचों राज्यों के मतदाताओं का आभार प्रदर्शन किया, जिन्होंने बीजेपी के जनाधार में बढ़ोतरी की।

मोदी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि असम में बीजेपी की सरकार बनना तो कई लोगों के लिए वैसा ही आश्चर्य है जैसे कि जम्मू-कश्मीर सरकार में बीजेपी की हिस्सेदार है।

साथ ही उन्होंने असम में पार्टी की जीत पर यह भी कहा कि इस चुनाव परिणाम से ये साफ हुआ है कि बीजेपी की विकास की जो विचाराधारा है, आम जनता के जीवन में बदलाव लाने का उसका जो प्रयास है, उसे देश की जनता भली भांति सराह रही है, स्वीकार कर रही है और समर्थन कर रही है।

मोदी ने कहा कि गरीबों, सामान्य जनों की भलाई के लिए ये जनसमर्थन हमें और अधिक ताकत और उत्साह देगा। भाजपा तेज गति से हिंदुस्तान के सभी भू भागों पर जनस्वीकृति प्राप्त कर रही है,जो लोकतंत्र के लिए उत्साहजनक है। मोदी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा,” मैं अमित शाह, उनकी पूरी टीम, प्रदेशों के नेतृत्व व उनकी टीम व लाखों कार्यकर्ताओं को हृदय से बहुत-बहुत बधाई देता हूं। धन्यवाद।

गौरतलब है कि पाँच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के आए नतीजों ने यह स्पष्ट कर दिया कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी और तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके की महासचिव जयललिता ने सत्ता में वापसी की है। असम में भारतीय जनता पार्टी ने बहुमत हासिल किया है और केरल में पिछली बार सत्ता से चूके वाम मोर्चे ने इस बार कब्जा जमा लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.