कम्युनल नहीं हैं प्रधानमंत्री मोदी- सलीम ख़ान

Amit Dwivedi @Navpravah.com
सम्मान वापसी मुद्दे पर अब सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान ने प्रधानमंत्री मोदी का बचाव किया है. उहोने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि प्रधानमंत्री कम्युनल नहीं है. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि क्या देश के मुसलमान पाकिस्तान,ईराक,ईरान या अफगानिस्तान जैसे देश में जाकर रह सकते हैं.

देश में लगातार बिगड़ते माहौल के दौरान नामचीन पटकथा लेखक सलीम ख़ान ने कहा कि मैं भारत को सबसे बेहतरीन देश मानता हूँ. यह कहना गलत न होगा कि मुसलमानों के रहने के लिए यह सबसे सुरक्षित जगह है. उन्होंने कहा कि मुस्लिमों के लिए इससे अच्छा देश कोई हो ही नहीं सकता.

संस्कृति और सभयता की बात पर सलीम ने कहा कि अगर मुस्लिमों को देश में रहना है तो देश और इसकी संस्कृति की इज्जत करनी होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मोदी सबका साथ सबका विकास पर अडिग नज़र आते हैं मुझे, उनके नेतृत्वा में मुझे कोई कमी नहीं नज़र आती.

लगातार लौटाए जा रहे अवार्ड के मसले पर सलीम खान ने स्पष्ट किया कि सरकार को इस पर काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर देश का प्रबुद्ध वर्ग ऐसा कुछ कर रहा है तो अवश्य कुछ बात होगी. इस मसले पर सरकार को गंभीरता से विचार करना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.