योगी आदित्यनाथ ने सांप-छछुंदर से की सपा-बसपा की तुलना

उत्तर प्रदेश ब्यूरो | Navpravah.com

उत्तर प्रदेश उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को लेकर हुई दोस्ती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की रैली को सम्बोधित करते हुए तंज कसा है। न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, योगी ने कहा, बीएसपी और एसपी के गठबंधन की बातें सुनने में आ रही हैं। जब भी कोई तूफान आता है, तो सांप और छछुंदर एक साथ मिलकर खड़े हो जाते हैं।

इससे पहले, रविवार को नवाबगंज की सभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के बयान को दोहराते हुए कहा था कि जब सूर्योदय होता है, तब सूर्य का रंग केसरिया होता है और सूर्यास्त के समय रंग लाल होता है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, समाजवादी पार्टी की सरकार भेदभाव करती थी। बिजली प्रदेश के केवल चार जिलों में मिलती थी और बाकी जिले बिजली से वंचित थे। हमने प्रदेश में बिजली का समान वितरण सुनिश्चित किया है।

फूलपुर संसदीय सीट पर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में योगी ने कहा, अब विकास में कोई भेदभाव नहीं होगा, चाहे गोरखपुर हो या इलाहाबाद, लखनऊ हो या आगरा सभी जगह समान रूप से विकास होगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा, पहले लोगों की मान्यता थी कि जहां से गड्ढे शुरू होंगे, वहां से उत्तर प्रदेश शुरू हो जाता है। लेकिन आज लोग कह सकते हैं कि जहां से रोशनी शुरू होती है, वहां से उत्तर प्रदेश की सीमा प्रारंभ हो जाती है।

योगी ने आगे होली त्योहार के संदर्भ में कहा कि होली और जुमा एक साथ पड़ गया। लोग कहते थे कि कैसे होगा, हमने कहा कि होली साल में एक बार आती है और जुमा साल में 52 बार होता है। होली का पर्व पूरे सम्मान के साथ मनाया गया, मैं मुस्लिम धर्मगुरुओं को धन्यवाद दूंगा, जिन्होंने जुमे का समय 2 घंटे आगे बढ़ाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.