प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की जबरदस्त पिटाई, Video हुआ वायरल

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एक गांव में विवाहित प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में प्रेमी को पेड़ से बांधकर पिटाई की. वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी में अब जुट गई है.

बताया जा रहा है एक युवक का एक युवती से बहुत पहले से संबंध चला आ रहा है. इस बीच युवती की शादी एकौना थाना क्षेत्र के एक गांव में हो गई और वह अपने ससुराल चली गई. बताया जा रहा है कि एक माह पहले प्रेमिका ने युवक को मिलने के लिए ससुराल बुलाया. ससुराल में मिलने के दौरान ही महिला के परिवार के सदस्यों ने युवक को पकड़ लिया और पेड़ में बांधकर उसकी पिटाई की. साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया. किसी ने अब इस वीडियो को वायरल कर दिया है.

थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार टंडन ने कहा कि इस मामले में बिनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस तरह की हरकत को किसी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जो भी कानून को अपने हाथ में लेगा, उसके खिलाफ पुलिस जरूरी कार्रवाई करेगी. इस बाबत निर्देश भी शासन स्तर से प्राप्त हुआ है. इसलिए इस तरह के मामले में सख्ती बरती जाएगी. किसी की मनमानी नहीं चलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.