बिहार के बाद अब UP में फिल्म सुपर-30 हुई TAX Free !

लखनऊ। पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर IIT में प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म सुपर-30 को उत्तर प्रदेश में भी TAX Free कर दिया गया है। आनंद कुमार ने CM Yogi आदित्यनाथ से भेंट कर इस फिल्म को TAX Free करने का अनुरोध किया था।

उत्तर प्रदेश से पहले सुपर-30 बिहार व राजस्थान में TAX Free की गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज आनंद कुमार से भेंट की थी। सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुलाकात की थी। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म की सराहना की।

CM Yogi आदित्यनाथ ने कहा कि यह फिल्म दृढ़ निश्चय तथा शानदार विल पावर का एक बेहतरीन उदाहरण है। इसमें दिखाया गया है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है। हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए। आनंद कुमार ने CM Yogi आदित्यनाथ से फिल्म को उत्तर प्रदेश में TAX Free करने का अनुरोध किया था।

बिहार सरकार इस फिल्म को TAX Free कर चुकी है। इसका शुक्रिया अदा करने 16 जुलाई को अभिनेता ऋतिक रोशन डिप्टी सीएम सुशील मोदी से मिले थे। इसके बाद ऋतिक स्टारर सुपर- 30 को राजस्थान में भी TAX Free कर दिया गया। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सुपर 30 आनंद कुमार की प्रेरित करने वाली जिंदगी पर आधारित फिल्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.