Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर अंकल मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

मनोरंजन डेस्क. Ranbir Kapoor और Alia bhatt की शादी की अटकलें जोरों पर है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल 2020 में शादी करने जा रहे हैं।


बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने सब्यसाची मुखर्जी को अपनी शादी का लहंगे तैयार करने के लिए पक्का कर लिया है। लेकिन अब इनकी शादी को लेकर एक नई बात सामने आई है। दोनों के अफेयर की खबरों के बीच शादी को लेकर अंकल मुकेश भट्ट ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

आलिया की शादी को लेकर अंकल मुकेश भट्ट ने कहा कि रणबीर-आलिया की शादी की खबर मात्र अफवाह है। ऐसी अफवाहें कौन फैला रहा है?

इसके अलावा जब आलिया भट्ट की शादी को लेकर उनके भाई राहुल भट्ट से बात की गई तो पता चला कि उन्हें मामले की कुछ जानकारी ही नहीं है। उनका कहना था कि मैं आलिया की लाइफ के बारे में कुछ ज्यादा नहीं जानता हूं। हालांकि दोनों की जोड़ी मुझे बेहद पसंद है। लेकिन वे अगले साल शादी करने जा रहे हैं इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

इसके अलावा हाल ही में जब आलिया से उनकी और रणबीर की शादी के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा कि शादी की बात मुझे रोज सुबह परेशान करती है। जब भी मेरी आंख खुलती है तो मीडिया में मेरी शादी की खबरें दिखती हैं। उन्होंने इन सभी चीजों को बकवास बताते हुए कहा कि अब इन सभी अफवाहों की मैं आदी हो चुकी हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.