सपा विधायक की मुस्लिमों से अपील, BJP समर्थक दुकानदारों से ना खरीदें सामान !

शामली. उत्तर प्रदेश के कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद हसन ने विवादित बयान दिया है। नाहिद हसन ने अपील की है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का समर्थन करने वाले दुनकानदारों से सामान नहीं खरीदें। उनके इस बयान का वीडियो चर्चा में है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम समाज के लोगों से बीजेपी के दुकानदारों से समान ना लेने की अपील कर रहे हैं। उनका कहना है हम सामान खरीदते हैं तो भाजपाइयों की दुकान चलती है और उनका घर चलता है, इसलिए सभी भाइयों से मेरी अपील है बीजेपी समर्थित दुकानोंदारों से सामान लेना बंद करें।

उधर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी के उन्नाव से सांसद साक्षी महराज ने एक बार फिर मॉब लिंचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि यह मीडिया के लिए तो बहुत बड़ा दुर्भाग्य है, जहां तबरेज अंसारी तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिंदू मार दिए गए वह याद नहीं आते।

साक्षी महाराज उन्नाव जनपद के एक गेस्ट हाउस में आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान के तहत एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि कश्मीर में सैनिकों के साथ क्या हो रहा है, वो आपको याद नहीं आता है। चांदनी चौक में मंदिर तोड़ दिया गया, वो भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है। छोटी-छोटी लड़कियों के साथ बलात्कार हो रहा है, वो भी आपको दिखाई नहीं दे रहा है। आप सिर्फ तबरेज अंसारी की बात कर रहे हैं। जबकि सैकड़ों हिन्दू मारे गए वह किसी को याद नहीं है।

गौरतलब है कि सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बोल के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले वह दुष्कर्म आरोपी भाजपा विधायक से मुलाकात करने सीतापुर जेल पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.