सोशल मीडिया पर छाया ये कामचोर घोड़ा, सवारी करते ही हो जाता है ढेर, Video वायरल

जरा हटके। बहाने सिर्फ इंसान ही बना सकता है तो आप यह गलतफहमी अपने मन से निकाल दें। जी हां! काम से टालमटोल करने का या बचने का बहाना बनाते हुए एक ऐसे जानवर को पाया गया है जिसके बारे में कहा जाता है कि उससे ज्यादा फुर्तीला कोई नहीं है।

एक घोड़े (Horse) का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। यह घोड़ा जैसे ही देखता है कि उस पर कोई सवारी करने आ रहा है या उस पर सवार हो चुका है, वह तुरंत मैदान में ही गिर जाता है। ऐसा नहीं है कि उसे कोई बीमारी है या उसके पांव में कोई दिक्कत है। बल्कि घोड़े के मालिक का कहना है कि ये बड़ा कामचोर है!

El caballo que se hace el muerto para que no le montén 😂😂😂😂😂😂

Frasisco Zalasar यांनी वर पोस्ट केले शुक्रवार, ४ ऑक्टोबर, २०१९

यह वीडियो मैक्सिको (Mexico) के डुरांगो सिटी निवासी फैरासिस्को जालासार ने फेसबुक (Facebook) पर पोस्ट किया है। इस 1।32 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही कोई घोड़े पर सवारी करने की कोशिश करता है वह मैदान में ही लेट जाता है।

इतना ही नहीं वह मरने की एक्टिंग करने लगता है, जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह सांस ले रहा है। पास ही खड़ा एक घोड़ा मैदान के चक्कर लगा रहा है। वह कई बार इस एक्टिंग करने वाले कामचोर घोड़े के पास आता है और मानों कह रहा हो कि ‘उठो।।। नाटक मत करो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.