अहिल-आयत के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता की फोटो वायरल, see photos

मनोरंजन डेस्क. फिल्म अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा ने हाल ही में अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया। सलमान के जन्मदिन के अवसर पर अर्पिता ने एक बच्ची को जन्म दिया था। कपल का पहले से ही अहिल शर्मा नाम का लड़का है और अब उनके घर एक प्यारी सी बेटी आयत आई है। आयत की तस्वीरें डैडी आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

कुछ दिनों पहले अर्पिता ने मामा सलमान और नानी सलमा खान के साथ तस्वीरें शेयर की थी और कुछ में ही यह तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। आज निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने अर्पिता, आहिल और अयात की एक तस्वीर शेयर की है और यह बहुत प्यारा है। फोटो में दोनों बच्चे अर्पिता के गाल किस करते देखें जा सकते है और यह फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हो गई है। तस्वीर को प्रशंसकों के साथ शेयर करते हुए अतुल ने दिल के इमोटिकॉन्स कैप्शन दिये है।

तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद बहुत से यूजर ने कमेंट करना शुरू कर दिया और इसकी सराहना की। एक यूजर ने लिखा, भगवान आप सभी को बहुत अच्छा परिवार दें। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सुंदर परी आयत’ इससे पहले सलमान और आयत की तस्वीर शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, इस दुनिया में कुछ भी नहीं है जो मुझे डराता है और एकमात्र कारण यह था कि मुझे पता था कि मेरे पास आप है और आप कभी भी मेरे साथ कुछ भी गलत नहीं होने देंगे। अब आयत को भी ऐसा ही आशीर्वाद दें। ये हाथ भगवान के भेजे हुए हैं। सलमान खान मेरी अद्भुत मां का आभार।

सलमान खान की हाल ही में फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार किया था। इस फिल्म में उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर की अहम भूमिका थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.