पाक एक्ट्रेस के साथ दिखे Priyanka Chopra के पति Nick Jonas, PHOTO VIRAL

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तहलका मचा चुकी Priyanka Chopra ने इंडियन आर्मी की तारीफ में एक पोस्ट लिखा तो पाकिस्तान ने यूनीसेफ से उन्हें गुडविल एंबिस्डर के पद से हटाने की मांग की थी।

इस मांग में पाकिस्तान के एक मंत्री के साथ वहां के कई फिल्मी सितारे भी शामिल थे। जिनमें एक नाम था अदाकारा Mehwish Hayat का। लेकिन अब Priyanka Chopra के पति निक जोनास और मेहविश की एक तस्वीर वायरल हो गई है।

पाक एक्ट्रेस मेहविश ने इंस्टाग्राम पर Priyanka Chopra के पति Nick Jonas के साथ यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर छा गई है।

अब इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई प्रियंका से पति संभालने की बात कह रहा है तो कोई निक को ही समझाइश देने में लगा है।

दरअसल यूएस ओपन मैच के दौरान मेहविश ने निक (Nick Jonas) के साथ यह तस्वीर क्लिक करवाई है। मेहविश के अनुसार वह निक (Nick Jonas) को देख इतनी इतनी एक्साइटेड हो गईं कि दौड़ कर उनसे मिलने गईं।

मेहविश ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”सोचो न्यूयॉर्क में यूएस ओपन मैन्स सेमी फाइनल में मैं किससे मिलने के लिए भागी। एक बात पर हम दोनों ही सहमत होंगे वो ये कि हम दोनों राफेल नडाल के लिए चीयर कर रहे थे।

लेकिन भारत के लिए इतने हेट मैसेज करने वाली मेहविश का यह रूप देखकर सभी हैरत में हैं। प्रियंका के पति निक को लेकर मेहविश का फैन मोमेंट लोगों को हैरान कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.