न्यूजीलैंड दौरा- कप्तान कोहली का खराब प्रदर्शन जारी, क्राइस्टचर्च में 3 रन पर आउट

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का खराब फॉर्म सुधरा नहीं है। क्राइस्टचर्च टेस्ट की पहली पारी में वे सिर्फ तीन रन बनाकर आउट हो गए। मैच के पहले दिन कोहली को टिम साउदी ने एलबीडब्ल्यू किया। कोहली ने गेंद को ऑन साइड पर खेलने की कोशिश की लेकिन वह लाइन से चूक गए। कोहली ने रिव्यू लिया लेकिन यह फैसला गलत साबित हुआ। कोहली ने अभी तक टेस्ट क्रिकेट में 13 बार एलबीडब्ल्यू दिए जाने के बाद डीआरएस लिया है और सिर्फ दो बार ही यह सही निकला है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिछली पांच पारियों में वह सिर्फ 48 रन ही बना पाए हैं।

विराट कोहली ने वेलिंग्टन टेस्ट में सिर्फ 21 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड के इस दौरे पर वह सिर्फ एक बार हाफ सेंचुरी का आंकड़ा पार कर सके हैं। वनडे सीरीज में कोहली ने 75 और टी20 इंटरनेशनल सीरीज के चार मैचों में 105 रन बनाए थे। कोहली 21 पारियों से कोई शतक नहीं लगा सके हैं। उन्होंने कोलकाता में पिछले साल नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ 136 रन की पारी खेली थी लेकिन इसके बाद से वह ऐसा नहीं कर पाए हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट में साउदी ने कोहली को 10वीं बार अपना शिकार बनाया। टेस्ट में यह तीसरा मौका था, जबकि वनडे में 6 और टी20 इंटरनेशनल में एक बार वह इस कीवी पेसर की गेंद पर आउट हुए। कोहली को सभी फॉर्मेट में ओवरऑल साउदी ने ही सबसे ज्यादा बार आउट किया है। साउदी के बाद इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान और पेसर जेम्स एंडरसन का नंबर आता है जिन्होंने 8-8 बार कोहली को शिकार बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.