पवार पर मुंबई बीजेपी का तंज, बहुत कुछ लाइफ में पहली बार ही होता

मुंबई।। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है,राजीतिक दलों द्वारा एक दूसरे पर हमले तेज हो गये है। भाजपा ने एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पर कार्टून के जरिये तंज कसा है। शरद पवार पर महाराष्ट्र स्टेट को आपरेटिव बैंक घोटाले में ED के शिकंजे पर महाराष्ट्र भाजपा ने पवार पर यह सियासी हमला सोशल-मीडिया के जरिये किया गया है। बीजेपी ने कार्टून के द्वारा पवार को फिल्म स्टार संजय दत्त की फिल्म के डायलॉग की याद दिलाई है। जिसमें कहा गया है, बहुत कुछ लाइफ में पहली बार ही होता है।

बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर शरद पवार को लेकर कार्टून वायरल हो रहा है। पिछले दिनों बीजेपी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और शरद पवार का नाम उछाला था। पाकिस्तान प्रेम पर तंज करते हुए बीजेपी ने शरद पवार को पाकिस्तान में दाउद इब्राहिम जैसे समर्थकों की मदद से पाकिस्तान में चुनाव लडने और पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने की सलाह दी थी। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अपने खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय यानि ईडी द्वारा केस दर्ज किए जाने पर कहा है कि मैं जांच में सहयोग करूंगा और 27 सितंबर को ED दफ्तर जाऊंगा।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शरद पवार ने कहा, मेरे पास जानकारी आयी कि केंद्र सरकार के प्रवर्तन निदेशालय विभाग ने मेरा नाम डाला है। ईडी ने मेरे खिलाफ गुनाह दाखिल किया है। इस संदर्भ में जांच एजेंसी को मैं सहयोग करूंगा। क्या मामला है समझना चाहिए। मैं समय लूंगा कि एक महीना चुनाव प्रचार में बिजी रहूंगा। 27 सितंबर को दोपहर 2 बजे मैं ईडी के आफिस जाऊंगा।

शरद पवार ने कहा, जो भी जानकारी चाहिए मैं उन्हें दूंगा। मैं संविधान में विश्वास रखने वाला व्यक्ति हूं। इससे पहले शरद पवार ने कहा था, केस दाखिल हो चुका है, मुझे जेल जाने में कोई दिक्कत नहीं है। मुझे खुशी होगी क्योंकि मुझे अभी तक यह अवसर प्राप्त नहीं हुआ है। अगर किसी ने मुझे जेल भेजने का प्लान किया है तो मैं इसका स्वागत करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.