मायावती ने नरेश अग्रवाल के बयान को बताया, महिला विरोधी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को घोर महिला विरोधी बताया और कहा कि अग्रवाल को तुरंत अपनी गलती मानकर देश से माफी मांगनी चाहिए।
कल बीजेपी में शामिल हुए एसपी के राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा चुनाव के लिये एसपी की उम्मीदवार जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था। कि एसपी ने उनके 40 साल के राजनीतिक अनुभव को उपेक्षित करके फिल्मों में नाचकर अपनी भूमिका निभाने वालों को टिकट दिया गया है।
मायावती ने कहा, कि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेन्स में ऐसी महिला विरोधी टिप्पणी महिला जगत एवं देश को शर्मिन्दा करने वाली है। बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को इसको गम्भीरता से जरूर चाहिए।
उन्होंने कहा कि पिछले अनुभवों के आधार पर यह लगता है कि बीजेपी नेतृत्व महिला विरोधी मानसिकता रखने वालों के प्रति गंभीर नहीं है। जितना उसे होना चाहिए, मायावती ने कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित नाम है और वह एक सम्मानित परिवार का प्रतिनिधित्व करती हैं।
भाजपा में शामिल हुए सपा के राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने जया बच्चन पर निशाना एक टिप्पणी की थी। बाद में आज अग्रवाल ने कहा कि उनके बयान को मीडिया में तोड़मरोड़ कर पेश किया गया और अगर मेरे बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हों। तो उसके लिये मैं खेद प्रकट करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.