केजरीवाल ने मानहानि मामले में मजीठिया से मांगी माफी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अकाली नेता और पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांग ली है। 2017 में अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम मजीठिया को ड्रग्स माफिया बताया था।
केजरीवाल ने अपनी हर चुनावी रैली में पंजाब में नशे का मुद्दा उठाते हुए इसके लिए बिक्रम मजीठिया को जिम्मेदारी ठहराया था। उन्होंने कहा था कि, यदि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो बिक्रम मजीठिया जेल में होगें, लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी चुनाव हार गई और राज्य में कांग्रेस की सरकार बन गई।
बिक्रम मजीठिया ने केजरीवाल की टिप्पणी पर उनके खिलाफ अमृतसर की कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दाखिल कर दिया था, मजीठिया ने केजरीवाल के साथ-साथ आशीष खेतान और संजय सिंह पर मानहानि का मामला दर्ज किया था।
केजरीवाल ने मजीठिया को खत लिखा है कि, मैंने जनसभाअाें, प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मीडिया अाैर साेशल मीडिया पर आप पर जो अाराेप लगाए थे उसकाे लेकर अापने मुझ पर अमृतसर की अदालत में मानहानि का मुक़दमा दायर किया है। मैं आप पर लगाए गए सभी आरोपों को वापस लेता हूं, इसके लिए माफी मांगता हूं।
फिर मजीठिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा। मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल ने मुझसे उन सभी निराधार और झूठे आरोपों के लिए कोर्ट में माफी मांगी है जो उन्होंने और उनकी पार्टी ने मुझपर ड्रग को लेकर लगाए थे। इन आरोपों के कारण मेरी मां को काफी तकलीफ पहुंची थी और यह माफी उनका वाहेगुरु के न्याय में अटूट विश्वास का प्रमाण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.