जब कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर को दिया किसिंग सीन, PHOTO VIRAL

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड के ‘बैडमैन’ यानी Gulshan Grover आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड के इस शानदार अभिनेता के बारे में तो आप कई बातें जानते ही होंगे लेकिन आज हम आपको जो किस्सा बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Gulshan Grover ने साल 2003 में आई फिल्म ‘बूम’ (Boom) में पहली बार अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ काम किया था। ये किस्सा इसी फिल्म से जुड़ा हुआ है। कटरीना के साथ गुलशन को एक किसिंग सीन देना था, इस सीन के लिए वो इतने नर्वस थे कि कई टेक के बाद भी ये क्लियर नहीं हो पा रहा था।

साल 2003 में आई Gulshan Grover, कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘बूम’ बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन इसमें कटरीना के बोल्ड सीन की काफी चर्चा हुई थी। बोल्ड सीन के अलावा Gulshan Grover के साथ कटरीना के किसिंग सीन को कोई कैसे भूल सकता है। ये सीन गुलशन के लिए कतई आसान नहीं था। इस बात का खुलासा खुद Gulshan Grover ने एक इंटरव्यू में किया था।

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘बूम’ में कटरीना के साथ किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल सीन था। इसके लिए उन्होंने कमरे में प्रैक्टिस भी की थी। इसी दौरान वहां अमिताभ बच्चन पहुंच गए थे। Gulshan Grover को प्रैक्टिस करते देख बिग बी वहां से चले गए। गुलशन ने बताया कि अमिताभ बच्चन के जाने के बाद स्ट्रेस और बढ़ गया था।

नर्वस थे Gulshan Grover

गुलशन ने बताया, ‘मैं फ़िल्म में सीन परफेक्ट चाहता था, जिसके लिए मैंने और कटरीना ने कई बार इसकी प्रैक्टिस की। हालांकि सीन परफेक्ट रहे थे। मुझे याद है जब ये सीन इंटरनेट पर रिलीज़ हुए थे, उस वक़्त इन्हें 30 से 40 मिलियन व्यू मिले थे। वहीं आज भी फिल्म ‘बूम’ कटरीना और Gulshan Grover के बोल्ड सीन्स को लेकर याद की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.