इस साउथ एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह, इंटरव्यू में हुआ खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बेहतरीन प्रदर्शन से पूरे देश के लोगों की आंखों में छाए हैं। वहीं क्रिकेट के मैदान में धुरंधरों को क्लीन बोल्ड करने वाले जसप्रीत बुमराह रियल लाइफ में खुद एक हसीना के सामने क्लीन बोल्ड हो गए हैं।

हालांकि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह खुद इस बात से इंकार कर चुके हैं। लेकिन अब साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के दिए इंटरव्यू ने इन दोनों के प्यार पर मुहर लगा दी है।

साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरम जो अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, ‘तेज’ ‘आई लव यू’, ‘प्रेमम’, ‘कोडी’, ‘हैलो’ जैसी फिल्मों से टॉप एक्ट्रेस की दौड़ में शामिल हुई अनुपमा ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में अपने और जसप्रीत बुमराह के रिश्ते पर काफी खुलकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बहुत लंबे समय से, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? तो अनुपमा ने सभी अफवाहों का खंडन किया और कहा कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

जानकारी के मुताबिक, अनुपमा ने कहा कि वह जसप्रीत को डेट नहीं कर रही हैं। इसके बाद अनुपमा ने कहा कि हम दोनों जैसी फील्ड में हैं वहां लिंक अप और अफवाहें आम हैं, इसलिए मैं इन बातों पर ज्यादा बात नहीं करती। लेकिन उन्होंने इस को भी स्वीकारा कि वह और जसप्रीत काफी अच्छे दोस्त हैं। मौका मिलने वह मिलते भी हैं।

बता दें कि अनुपमा से पहले जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की ही एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था। लेकिन राशी ने इस बात पर कहा था, “मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती और मैंने उससे कभी मुलाकात नहीं की। मुझे पता है कि वह एक क्रिकेटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.