Anup Jalota के साथ रोमांस के दौरान घायल हुईं जसलीन, Video हुआ Viral

मनोरंजन डेस्क। Bigg Boss 12 की सबसे चर्चित जोड़ी Anup Jalota और Jasleen Matharu जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। Anup Jalota और Jasleen Matharu की इस फिल्म का नाम है ‘वो मेरी स्टूडेंट है।’ इस फिल्म को केसर मथारू डायरेक्ट कर रहे हैं। खबर है कि Jasleen Matharu ने शूटिंग के दौरान खुद को चोट लगवा ली है, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

Jasleen Matharu ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें Anup Jalota भी नजर आ रहे हैं। Anup Jalota बता रहे हैं कि पहले दिन के शूट में ही जसलीन जख्मी हो गई इसके हाथ में कांच लग गया है, खून भी निकल रहा है। Jasleen Matharu इस वीडियो में अपनी चोटें दिखा रही हैं। बोलती हैं कि चोट लग गई है, खून-खून हो गई हैं। वहीं Anup Jalota कहते हैं कि आगे से थोड़ा संभालकर करना। Jasleen Matharu ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः ‘मुझे लग गई।’

View this post on Instagram

Mujhe lag gayi 😥😥 @jalotaanup 😥

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

Anup Jalota और Jasleen Matharu बिग बॉस 12 में जोड़ी बनकर आए थे और दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे। लेकिन घर से बाहर आने के बाद Anup Jalota ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे। Anup Jalota ने उनकी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि जसलीन मेरी शिष्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.