ऋतिक रोशन बनेगें फिर से दुल्हा, दुल्हन का नाम सुनकर चौंक जायेंगे आप

ऋतिक रोशन फिर बनेंगे दुल्हा

रिद्धम ठाकुर | Navpravah.com 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक होने के बाद उनके फैन उनसे कुछ खफ़ा थें, पर अब यह खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर से शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में है।

ऋतिक के बहुत करीबी दोस्त ने मीडिया को यह बताया है कि ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे की कमजोरियों को बखूबी जानते हैं और वे एक दूसरे के साथ खूब समय बिताते हैं। दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते  हैं। इसलिए वे बच्चों के साथ समय बिताते हैं, ताकि उन पर अपने माता-पिता के अलग होने का गलत असर ना पड़े। ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे से आज भी बहुत प्यार करते हैं और उन्हें लगता है कि वे अलग-अलग रहकर पूरी जिंदगी नहीं गुजार सकते। लिहाजा वे अपने रिश्ते को एक और मौका देने पर विचार कर रहे हैं।

हालांकि जब उनके परिवारवालों से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया। वैसे तलाक के बाद कई बार ऋतिक और सुजैन को साथ देखा जा चुका है। उन्हें देख ऐसा लगता ही नहीं कि उनके रास्ते अलग हो गए हैं। कुछ वजहों से दोनों के रिश्तों में दूरियां पैदा होने लगी थी। इसके बाद करीब तीन साल पहले 2014 में दोनों ने स्वेच्छा से तलाक ले लिया था। अब एक बार फिर से दोनों शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। हालांकि इस खबर पर दोनों के परिवार वालों ने कोई कमेंट नहीं किया है।

 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.