घूमर गाने में अब नहीं दिखेगी दीपिका की कमर

vfx की मदद से घूमर गीत में किया गया बदलाव

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com 
 
25 जनवरी को रिलीज होने जा रही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के घूमर गाने में सेंसर बोर्ड ने बदलाव करने की मांग की थी। इसे गौर करते हुए घूमर गाने में बिना किरदार को हटाए, एक सफल बदलाव कर दिया गया है। बता दें कि अब इस गाने में डांस कर रही दीपिका की कमर को पूरी तरह छिपा दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस गाने के नए वीडियो को बिना दोबारा शूट किए ही बदल दिया गया है। फिल्म का टाइटल बदलने के बाद मेकर्स ने ‘घूमर’ गाने में भी VFX की सहायता से बदलाव कर दिए हैं। गाने को बिना दोबारा शूट किए ही इस तकनीकी के जरिए दीपिका पादुकोण की कमर को छि‍पा दिया गया है। गाने के जारी लेटेस्ट ऑफिशि‍यल वीडियो में दीपिका पूरी तरह से कपड़ों से ढकी हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि इस फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली दीपिका पादकोण से नाराज़ करणी सेना जैसे कई राजपूत संगठन इस गाने के विरोध में उतर आए। इतना ही नहीं, मेवाड़ के राजघराने ने भी फिल्म के साथ-साथ इस गाने पर आपत्ति‍ जताई। विरोध पर उतरे कई संगठनों ने ‘घूमर’ गाने के विरोध में कहा कि राजघराने की रानि‍यां इस तरह सबके सामने नहीं नाचती हैं। इन संगठनों ने कहा कि इस तर‍ह के गाने के जरिए वह चितौड़ की महारानी पद्मावती का अपमान कर रहे हैं, जिसके बाद फिल्म के नाम के साथ गाने में भी बदलाव किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.