PHOTOS: सेल्फी पोस्ट कर ट्रोल हुई दिशा पटानी, फैंस ने किए भद्दे-भद्दे कमेंट्स

मनोरंजन डेस्क। एक्ट्रेस Disha Patani आज के समय में बॉलीवुड की सबसे तेजी से उभरने वाली अदाकाराओं में से एक हैं। अब तक उनकी तकरीबन सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रूप से सफल हुई हैं। उनकी फैंस फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि कोई फोटो और वीडियो सामने आते ही तुरंत चर्चा का विषय बन जाता है। लेकिन दिशा को आए दिन अपने फॉलोअर्स की नाराजगी भी झेलनी होती है। वह आए दिन ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं।

अब एक बार फिर दिशा ने एक सेल्फी पोस्ट करके सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इस तस्वीर पर कोई उन्हें मेकअप न करने की सलाह दे रहा है तो कोई कह रहा है कि दिशा ने शक्ल बर्बाद कर ली है।

हाल ही में एक्ट्रेस Disha Patani ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

सिल्वर गाउन और रेड लिप्स्टिक वाली इस क्लोजअप सेल्फी पर कुछ फैंस उन पर जान भी छिड़क रहे हैं। तो कुछ को उनका हैवी मेकअप कतई रास नहीं आ रहा। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दिशा पटानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी इस हेल्थ प्रोब्लम को शेयर करके सभी को चौंक दिया था। जब उन्होंने बताया कि बाहर काम करने के दौरान सिर में चोट लगने के कारण उन्हें मैमोरी लॉस हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.