पश्चिम बंगाल में हिंसा के पीछे भाजपा-RSS जिम्मेदार: मायावती

लखनऊ. लोकसभा चुनाव 2019 में अंतिम चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दलों में खींचतान काफी बढ़ रही है। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ चुनाव आयोग पर भी कई गंभीर आरोप लगाए।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लगातार अराजकता बढ़ती ही जा रही है। वहां पर हिंसा के पीछे भाजपा और RSS हैं। इसके साथ ही बसपा मुखिया ने चुनाव आयोग पर भी गंभीर आरोप लगाए और कहा कि चुनाव आयोग केंद्र के इशारों पर काम कर रहा है।

मायावती ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है। मायावती ने चुनाव आयोग पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आयोग केंद्र के इशारे पर काम कर रहा है। बंगाल में चुनाव प्रचार पर रोक लगानी ही थी तो मोदी की प्रस्तावित दो रैलियों के बाद रोक क्यों लगाई। उन्होंने कहा कि बंगाल में चुनावी हिंसा और बवाल का सवाल है तो वहां ऐसा साफ तौर पर ऐसा लगता है कि हिंसा जानबूझकर RSS और भाजपा की ओर से करवाई गई है।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी और उनके चेले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में सोची समझी रणनीति के तहत ममता को लंबे समय से टारगेट किया जा रहा है। अब लोकसभा चुनाव में भी ममता बनर्जी को षणयंत्र के तहत टारगेट कर रहे हैं ताकि भाजपा अपनी विफलताओं से लोगों का ध्यान हटा सकें। उन्होंने कहा कि गुरु (मोदी) और चेले (अमित शाह) हाथ धोकर ममता के पीछे पड़े हैं जो न्याय संगत नहीं है। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जिस तरह टारगेट करके उनकी सरकार और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। यह सब पीएम को शोभा नहीं देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.