अश्लील वीडियो बनाकर 4 साल से भाभी की बहन से करता रहा दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

क्राइम डेस्क. उत्‍तर प्रदेश के बांदा में एक युवती से अपनी बहन के देवर द्वारा दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में युव‎ती ने पु‎लिस में ‎शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने कहा ‎कि आरोपी उसके साथ बीते चार सालों से दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा है। इतना ही नही, आरोपी ने धमकी भी दी कि उसने इस बात किसी को भी बताया तो वह न केवल उसके अश्‍लील वीडियो सार्वजनिक कर देगा, बल्कि उसके परिजनों की हत्‍या भी कर देगा।

हालां‎कि अब पीड़िता ने अब इस बाबत एक शिकायक पुलिस अधीक्षक को दी है। उसने शिकायत में बताया कि उसकी बहन के देवर ने 2016 में पहली बार उसके साथ दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात के दौरान, आरोपी ने उसका अश्‍लील वीडियो भी बनाया लिया। इस अश्‍लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी बीते चार सालों से उसके साथ दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा है।

पीड़िता ने अपने शिकायत में यह भी बताया है कि कुछ समय पहले वह दुष्‍कर्म के चलते गर्भवती हो गई थी। इस बात का पता चलने पर आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने बताया कि गर्भवती होने के बाद आरोपी ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था। उसने यह धमकी भी दी थी कि अगर वह उसके साथ शादी नहीं करेगी तो आरोपी उसके साथ पूर्व में बिताए गए समय का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा।

वहीं, मामले की जानकारी देते हुए सीओ आलोक मिश्रा ने बताया हमें एक प्रार्थना पत्र मिला है, जिस पर एक युवती ने अपनी बहन के देवर पर अभियोग पंजीकृत करने की मांग की है। जिस पर हमने कोतवाली को मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दे दिया है और आगे की कार्रवाई जांच उपरांत की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.