40 की इस Actress ने ब्लैक बिकिनी में मचाया तहलका, शेयर की Hot Photos

मनोरंजन डेस्क। TV एक्ट्रेस Kamya Punjabi इन दिनों सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

बताया जा रहा है कि Kamya Punjabi इन दिनों वो अपने कथित बॉयफ्रेंड Shalabh Dang के साथ घूमने निकली हैं।

Kamya Punjabi ने मोनोकिनी में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘I m sexy n i know it’। इस तस्वीर में वो पानी के अंदर खड़ी पोज दे रही हैं। उन्होंने ब्लैक रंग की बिकिनी पहन रखी है और ब्लू सन ग्लासेस लगाए हैं। उन्होंने अपने बाल जूडे में बांध रखे हैं।

Kamya Punjabi की इस तस्वीर पर उन्हें जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। 40 वर्षीय Kamya Punjabi के बोल्ड अंदाज को देखकर उनके फैंस हैरान हैं तो वहीं उनकी तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं। इस तस्वीर पर कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किए हैं।

बता दें कि 40 वर्षीय Kamya Punjabi की एक 9 साल की बेटी आरा भी है। पति बंटी नेगी से उनका तलाक 2013 में हुआ था। वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है।

बताया जाता है कि Kamya Punjabi अगले साल अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ शादी कर सकती हैं। Kamya Punjabi ने कई इंटरव्यूज में अपने और शलभ के रिश्ते पर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया था कि काफी वक्त तक दोनों एक-दूसरे से चैट पर बातें करते थे। जिसके बाद शलभ ने उन्हें प्रपोज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.