यूपी: कर्नल की बेटी से रेप, धर्म बदलवाकर की निकाह की साजिश 

कर्नल की बेटी से रेप

पारुल पाण्डेय | Navpravah.com 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई हैं। यहां मुंबई की एक वकील के साथ रेप हुआ है। दरअसल, महिला वकील आरोपी की बहन की शादी में शामिल होने गई थी। मुंबई के एक सैलून में काम करनेवाले आरोपी ने पीड़िता को झांसा देकर बिजनौर स्थित अपने गाँव नटहौर के मोहल्ला इमामबाड़ा में बुलवाया था। आरोपी नाइ से केवल चंद दिनों की जान पहचान थी। ऐसे में आरोपी ने पीड़िता से अपनी बहन की शादी में आकर यूपी घूमने का औफर दिया, जिसपर पीड़िता मान गई। 

पुलिस के अनुसार, पीड़ित युवती आरोपी की बातों में आकर बिजनौर के नहटौर चली आई। यहां पर युवती को बंधक बना लिया गया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। युवती का आरोप है कि यहां पर उसे मानसिक प्रताड़ना दी गई और उसके साथ रेप किया गया। इतना ही नहीं, युवती पर धर्म बदलने का भी दबाव डाला गया। उसे बुरका पहनने को कहा गया। युवती के अनुसार, जिस दिन आरोपी के बहन का निकाह होने वाला था, उसी दिन उसका भी निकाह कर दिये जाने की साजिश रची गई थी। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट की गई। 
  
पुलिस के अनुसार, 18 फरवरी को फैसल अपने घर के सदस्यों के साथ बहन की शादी का सामान खरीदने गया था। इस दौरान घर में महिलाएं ही थीं। तभी पीड़िता ने मौके का फायदा उठाया और किसी तरह थाने पहुंच गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने फैसल, उसके पिता, भाई, मां और भाभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है, लेकिन उसके घर वाले फरार हैं। पुलिस युवती का मेडिकल टेस्ट करवा रही है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता एक कर्नल की बेटी है और 25 साल की पीड़िता युवती 12 फरवरी को मुंबई से दिल्ली आई थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.