स्ट्रीट डॉग के साथ खेलती नजर आईं Aamir Khan की बेटी इरा खान, फोटोज वायरल

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट Aamir Khan की बेटी इरा खान Social Media पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर इरा खान Social Media पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। जो कुछ ही घंटों में वायरल हो जाती है। अब हाल ही में इरा खान ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो स्ट्रीट डॉग के साथ खेलती हुईं नज़र आ रही हैं।

Social Media पर शेयर की गई इन तस्वीरों में इरा खान डॉगी लव साफ दिख रही हैं। फोटो में वह कभी प्यार से उसके बाल सहला रही है तो उसके चेहरे को अपने हाथों से पुचकारती हुईं नज़र आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही इरा ने कैप्शन में लिखा-Its the little things। इरा की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें, इससे पहले इरा ने अपनी कुछ और भी तस्वीरें Social Media पर शेयर की थी जिसे उन्होंने मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा को डेडिकेट किया था।

Aamir Khan की बेटी इरा खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल अपने यूरोपियन प्ले की तैयारियों में मशगूल हैं। वे इस प्ले का डायरेक्शन कर रही हैं। बताते चलें कि बॉलीवुड सेलेब्स में कई स्टार किड्स हैं जिन्होंने एक्टिंग को न चुनकर डायरेक्शन का कार्यभार संभालने का निर्णय लिया है। इरा खान के इस प्ले का प्रीमियर इसी साल दिसंबर में होने वाला है। ग्रीक स्टोरी पर आधारित इस प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इससे इनका पहला लुक भी जारी किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.