वाल्‍मीकि समाज ने सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

सलमान और शिल्पा की बढ़ी मुश्किलें

सौम्या केसरवानी। Navpravah.com 
 
सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी की एक टिप्‍पणी पर आपत्ति जताते हुए वाल्‍मीकि समाज ने इन दोनों के खिलाफ दिल्ली के गाँधी नगर में एक एफआईआर दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह शिकायत वाल्मीकि समाज ने एक वीडियो के खिलाफ दर्ज करवाई है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी जातिसूचक शब्द का इस्‍तेमाल करते नजर आ रहे हैं।
 
उनके कहे शब्दों से वाल्मीकि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। अपनी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान एक डांस रिएलटी शो में पहुंचे, वहाँ सलमान ने अपने डांस के टैलेंट को नापते हुए जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया है। वहीं शिल्‍पा शेट्टी ने भी यह बताने के लिए कि वह घर पर कैसी दिखती हैं, इसी जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया है। जिसके बाद ये विडियो तेजी से वायरल हो रहा है और वाल्मीकि समाज ने इस पर आपत्ति जताई है।
 
सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की इस टिप्‍पणी के चलते वाल्मीकि समाज एक्शन कमिटी के दिल्ली अध्यक्ष ने पश्चिम दिल्ली के डीसीपी को शिकायत पत्र सौंपा है। वाल्‍मीकि समाज के लोग सलमान और शिल्पा के कमेंट्स से इतने नाराज हैं कि वे 22 दिसंबर को आगरा में सलमान खान की रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। समाज ने मांग की है कि उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.