मेंहदी सेरेमनी में व्हाइट और गोल्डन लहंगे में दिखी सोनम कपूर

  सोनम कपूर की मेहंदी
  सोनम कपूर की मेहंदी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

आज  सोनम कपूर की मेहंदी और संगीत सेरेमनी है। कल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब अपने संगीत सेरेमनी फंक्शन के लिए सोनम तैयार हो गई हैं। उन्होंने फैशन डिजाइनर संदीप खोसला और अबू जानी का लहंगा पहना है। कल रात ही सोनम कपूर की मेंहदी सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है और इस दौरान कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई है।

बता दें कि आज सोनम कपूर की मेंहदी सेरेमनी आज भी चलने वाली है। साथ ही आज ही सोनम की संगीत सेरेमनी भी होगी। सोनम की संगीत सेरेमनी को लेकर ना सिर्फ उनके परिवार वाले और दोस्त ही उत्सुक है। सोनम कपूर का ये संगीत सेरेमनी इसलिए भी बहुत खास है क्योंकि इसमें ना सिर्फ उनके परिवार वाले बल्कि जैकलीन फर्नांडीस, वरुण धवन और रणवीर सिंह से लेकर बॉलीवुड के कई कलाकार चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि सोनम की संगीत सेरेमनी के लिए उनके परिवार का एक-एक सदस्य खासा उत्साहित है। सोनम के पिता अनिल कपूर माई नेम इज लखन पर डांस करने वाले है। वहीं सोनम के कजिन अर्जुन कपूर रणवीर सिंह के साथ मिलकर इसी गाने पर थिरकेंगे। खबरें है कि पूरा कपूर खानदान एक साथ सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर ‘डांस परफॉर्मेंस’ देगा।

इसके अलावा सोनम की खास दोस्त स्वरा भास्कर भी उनकी संगीत सेरेमनी में डांस करती हुई नजर आने वाली है। वही  जाह्नवी कपूर भी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है और उनके साथ खुशी कपूर भी नजर आई थी। अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी इस मौके पर काफी अलग लुक में नजर आए है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.