Indian Idol के मंच पर सलमान खान का गरबा देख सब हो गए हैरान, मचा धमाल

ज्योति विश्वकर्मा | Navpravah.com

जहाँ सलमान खान मौजूद होते हैं, वहां मस्ती धमाल होता ही है। सलमान खान जब भी डांस करते हैं, सबको मदहोश कर देते हैं। उनके कई हुक स्टेप्स काफी फेमस हैं। लेकिन क्या आपने कभी सल्लू मियाँ को गरबा करते हुए देखा है ? नहीं न…

दरअसल सलमान खान के बहनोई , अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इन दिनों अपनी पहली फिल्म ‘लवयात्री’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि लवयात्री फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी है और जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, तब से सभी आयुष और वरीना की जबरदस्त केमेस्ट्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

ये फिल्म 5 अक्टूबर (2018) को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन उससे पहले वरीना और आयुष जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। सलमान खान द्वारा निर्मित इस फिल्म में कई ऐसे धमाकेदार गाने हैं, जिसकी धुन पर किसी के भी पैर थिरकने पर मजबूर हो जाएं।

मंगलवार शाम इंडियन आइडल में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। स्टेज पर सलमान गरबा वाले गेटअप में दिखाई दिए और शो के जज के साथ फिल्म ‘लवयात्री’ के गाने पर स्टेज पर जमकर थिरकते नजर आए। सलमान यहां फिल्म के स्टार्स के साथ पहुंचे थे।

इस दौरान सभी ने मिलकर खूब धमाल मचाया और फिल्म के गानों पर सभी ने अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए। इतना ही नहीं, इनके साथ विशाल ददलानी और होस्ट मनीष पॉल भी डांस करने पर मजबूर हो गए।

गौरतलब है कि इस फ़िल्म का नाम पहले ‘लवरात्रि’ रखा गया था, जिसे बाद में बदलकर ‘लवयात्री’ कर दिया गया। दरअसल, ‘लवरात्रि’ शीर्षक को लेकर कुछ लोगों ने एतराज़ जताया था। फ़िल्म की कहानी में नवरात्र का त्यौहार अहम रोल अदा करता है। मुख्य पात्रों की पहली मुलाक़ात इसी त्यौहार के दौरान डांडिया खेलते हुए होती है और यहीं से मोहब्बत का सफ़र शुरू होता है। 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही ‘लवयात्री’ का बैकग्राउंड गुजरात में सेट है।

आपको सलमान खान गरबा डांस कैसा लगा कमेंट कर हमें बताएं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.