करण जौहर ने माना सलमान खान हैं बालीवुड के दबंग

करण जौहर& सलमान खान
करण जौहर ने माना सलमान खान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

करण जौहर ने कहा है कि उनकी फिल्म लस्ट स्टोरीज और सलमान की रेस 3 में किसी भी प्रकार का मुकाबला नहीं है। करन के अनुसार सलमान खान का स्टारडम बहुत बड़ा है उनके आगे उनकी फिल्म कहीं नहीं ठहरती हैं।

आईएएनएस के मुताबिक करन सलमान खान को मुख्य धारा की सिनेमा का रियल दबंग मानते हैं। उनके प्रशंसकों को उनकी फिल्मों का इन्तजार रहता है और उनके प्रशंसक पूरे देश में हैं।

सलमान खान की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘रेस 3’ 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म के ट्रेलर और एक दिन पहले ही रिलीज हुए गाने ने यूट्यूब पर पहले ही कब्‍जा जमा रखा है। ऐसे में 15 जून को ही अपनी फिल्‍म ‘लस्‍ट स्‍टोरी’ के रिलीज करने पर करण जौहर ने साफ कह दिया कि उन्‍हें सलमान से टकराने का हक नहीं है।

लस्ट स्टोरीज’ में चार लघु फिल्में शामिल हैं, उनमें से हर एक का निर्देशन करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप ने किया है। फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ 15 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

फिल्‍म ‘लस्‍ट स्‍टोरी’ के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर करण जौहर, भूमि पेडणेकर, जयदीप अहलावत, संजय कूपर, जोया अख्‍तर समेत अन्‍य सेलीब्रिटीज मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.