रणवीर सिंह ने कहा ये मेरी ज़िंदगी का सबसे बड़ा गाना शूट हो रहा है

रणवीर सिंह ने कहा
रणवीर सिंह ने कहा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

अभिनेता रणवीर सिंह के सितारे इस समय बुलंदियो पर है। रणवीर की पिछली फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाया था और लगभग 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। रणवीर इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग खत्म करने में लगे है। जी हां फिल्म ‘सिंम्बा’ की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है और सिंम्बा में वो सारा अली खान के अपोजिट नज़र आएंगे. लेकिन अब एक और वीडियो रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हाल ही में रणवीर ने इस फ़िल्म के टाइटल ट्रैक ‘आला रे आला सिंम्बा आला’ के मेकिंग के बीच एक वीडियो बनाया और उसे पोस्ट किया। रणवीर इस वीडियो में बता रहे है कि ये गाना उनके करियर का सबसे बड़ा गाना है। इस वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है कि रणवीर के पीछे डांसर्स की भीड़ लगी है। ये गाना हैदराबाद कब रामोजी फिल्मसिटी में शूट किया गया है। रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसी बीच रोहित कहते हैं कि बहुत खर्चा कर रहा हूं तेरे पे। जिसके बाद बीच में ही कोरियोग्राफर गणेश आचार्या आ जाते हैं और फिर तीनों जोर से कहते हैं आला रे आला सिंबा आला।

इस गाने को नेशनल अवार्ड विनर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे है। रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम कर रहे है और ना सिर्फ रोहित के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन है बल्कि इस फ़िल्म में वो पहली बार पुलिस अफसर की भूमिका में है। ये फ़िल्म इस साल के अंत में 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.