‘शमशेरा’ में रणबीर के ऑपोजिट विलेन होंगे संजय दत्त

रणबीर के संजय दत्त
'रणबीर के संजय दत्त

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

रणबीर कपूर बड़े परदे पर संजय दत्त बन कर इस साल आ रहे हैं। वही यश राज बैनर ने कुछ दिनों पहले ही कंफर्म किया है कि उनकी अगली फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर डकैत की भूमिका में नजर आएंगे और कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त होंगे।आगे चल कर ये दोनों एक साथ भी दिखने वाले हैं।

आपको बता दें शमशेरा में रणबीर कपूर आपके एक्शन करते नजर आएंगे। उनका फर्स्ट लुक भी जारी किया जा चुका है। रणबीर कपूर पहली बार इस तरह की भूमिका में नजर आएंगे। रणबीर कपूर इस फिल्म में लीड रोल में होंगे। ये नौ साल बाद यशराज में उनकी वापसी होगी। उन्होंने बचना ए हसीनों और रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ़ द ईयर में काम किया था। एक डकैत की ज़िंदगी में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर ऐसे रोल में हैं जो कर्म से डकैत है और धर्म से आज़ाद।

रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक संजू में संजय दत्त के किरदार में परफेक्ट लग रहे  हैं और ऐसे में रील और रियल संजू को स्क्रीन  शेयर करते देखना फैन्स के लिए कुछ कम दिलचस्प नहीं होगा। संजय दत्त पहले भी अग्निपथ सहित कई फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं और उन्हें काफी सराहा भी गया था।

मई के अंत में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जाएगा और 29 जून को फिल्म रिलीज होगी। रणबीर कपूर की इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करने वाले हैं। फिलहाल रणबीर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और उसके बाद वो ब्रह्मास्त्र में नज़र आयेंगे। संजय दत्त की साहब बीवी गैंगस्टर 3 और तोरबाज़ आने वाली है और इसके बाद वो पानीपत में नज़र आयेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.